VIDEO: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा, “हमारी सरकार ने पहले ही बहुत सी आलू की फैक्ट्री लगा चुकी है और बहुत सारा आलू बन भी रहा है”

0

बालीवुड अभिनेत्री और मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सांसद हेमा मालिनी इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना कर रही हैं। इस बीच उनका एक बयान भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। हेमा मालिनी ने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में दावा करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने काफी पहले ही ‘आलू की फैक्ट्री’ लगा चुकी है और बहुत सारा आलू बन भी रहे हैं।

बीजेपी सांसद का यह बयान उनकी पार्टी के आईटी सेल कर्मचारियों को सोचने पर मजबूर कर देगा। पत्रकार प्रशांत कुमार ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें संवाददाताओं ने मजाकिया अंदाज में हेमा से पूछा- “राहुल गांधी (कांग्रेस अध्यक्ष) कहते हैं कि वह आलू की फैक्ट्री लगाएंगे और उसमे एक तरफ आलू डालेंगे और दूसरी तरफ से सोना निकलेगा। इस पर बीजेपी सांसद ने कहा, “हमारी सरकार ने पहले ही बहुत सारी जगह फैक्ट्री (आलू की) लगा चुकी है और बहुत सारा आलू बन रहा है।”

बता दें कि हेमा मालिनी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं और इन दिनों जी जान से चुनाव प्रचार में जुटी हैं। हेमा को कभी खेतों में गेहूं का फसल काटते हुए देखा जा सकता है तो कभी वे किसानों की मदद करती नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्हें ट्रैक्टर चलाते हुए भी देखा गया। कुछ दिनों पहले ही हेमा खेतों में फसल काटते हुए नजर आई थी, जिसकी तस्वीरें भी खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं, अब वह ट्रैक्टर चलाते नजर आई, जो उनके संसदीय क्षेत्र की बताई जा रहीं है।

हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के दौरान किसानों को लुभाने की कोई भी मौका छोड़ नहीं रही हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है और यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी ने मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ा था और उन्होंने जीत भी हासिल की थी। हेमा एक बार फिर बीजेपी के टिकट पर मथुरा से मैदान में हैं। वह आजकल मतदाताओं को रिझाने के लिए हर जुगत कर रही हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here