मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: हेमा मालिनी की सभा में ‘बिजली हुई गुल’, मोबाइल की रोशनी में पढ़ना पढ़ा भाषण

0

मध्य प्रदेश में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री व उत्तर प्रदेश के मथुरा से पार्टी सांसद हेमा मालिनी को अंधेरे के बीच मोबाइल की रोशनी में अपना भाषण पढ़ना पड़ा।

मध्य प्रदेश

दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चुनाव प्रचार करने पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री व बीजेपी सांसद हेमा मालिनी जैसे ही मंच पर पहुंची की वहां की बत्ती गुल हो गई। बत्ती गुल होने से जनसभा में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सबसे पहले बिजली तब गुल हुई जब हेमा मालिनी सभा स्थल पर पहुंची ही थीं। लेकिन थोड़ी देर बाद बिजली आ गई। लेकिन, जैसे ही हेमा मालिनी ने भाषण शुरू किया कि एक बार फिर से बत्ती गुल हो गई।

वहीं, अचानक बिजली जाने से जनसभा में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। क्योंकि, हेमा मालिनी को देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ इस जनसभा में थी। बार-बार बिजली गुल होने पर हेमा मालिनी भी खुद की हंसी नहीं रोक पाईं। इसके बाद मंच पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने मोबाइल की टॉर्च जलाकर रोशनी की, जिसके बाद हेमा मालिनी ने भाषण पढ़ा। बता दें कि हेमा मालिनी भोपाल की नरेला सीट से बीजेपी उम्मीदवार विश्वास सारंग के लिए प्रचार करने पहुंची थीं।

बता दें कि 28 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटो की गिनती 12 दिसंबर को होगी। गौरतलब है कि कांग्रेस पिछले 15 साल से मप्र में सत्ता से बाहर है। इस बार माना जा रहा है कि प्रदेश में शिवराज सिंह के खिलाफ एक माहौल है। कांग्रेस इसी माहौल का फायदा उठाना चाहती है। राहुल गांधी इस चुनाव प्रचार में पूरी तरह से सक्रिय हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here