लोकसभा चुनाव: संबित पात्रा के बाद अब बीजेपी सांसद हेमा मालिनी हुई ट्रोल, लोगों ने ऐसे लिए मजे

1
3
हेमा मालिनी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और ओडिशा के पुरी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी संबित पात्रा ने रविवार(31 मार्च) को अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक गरीब परिवार के साथ उनके घर पर भोजन करते हुए वीडियो शेयर किया। वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद ही उन्हें ट्विटर पर लोगों ने बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, इस वीडियो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सरकार की बहुचर्चित ‘पीएम उज्ज्वला योजना’ की सफलता पर किए गए दावों की पोल खोलकर दी।

हेमा मालिनी

वहीं, दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार और मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए रविवार से अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। हेमा मतदाताओं तक पहुंचने के लिए प्रचार के पहले ही दिन गेहूं के खेत में जा पहुंची, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

दरअसल, बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने रविवार को ट्विटर पर अपनी एक साथ चार तस्वीरें पोस्ट की। तस्वीर में हेमा मालिनी गेहूं की फसल के साथ खेत में दिखाई दे रही हैं। हेमा खेत में गेहूं काट रही महिलाओं की मदद करती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करने पर हेमा को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है

हेमा मालिनी ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आज से गोवर्धन क्षेत्र से मैंने अपने लोकसभा के प्रचार अभियान की शुरुआत की। यहां मुझे खेतों में काम कर रही महिलाओं से बातचीत करने का मौका मिला। आप मेरे प्रचार अभियान के पहले दिन की कुछ फोटो देख सकते हैं।’ हेमा मालिनी के फोटो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “अगर हेमा मालिनी जी ने अपने सांसदीय क्षेत्र मथुरा में विकास किया होता तो आज ये दिन ना देखने पड़ते।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “गजब की ड्रामेबाजी है जब किसान मर रहा था आत्महत्या कर रहा था लाठी और गोली खा रहा था तब उनके घर हेमामालिनी जी नही गई आज वोट लेने के लिये उनके खेतो तक पहुंच गई वाह।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “5 साल में विकास किया होता तो आज हेमा मालिनी को खेतों में गेंहू काटने का ड्रामा और संबित पात्रा को भिखमंगों की तरह पैर में गिरने की नौटंकी करने की जरूरत नहीं पड़ती।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि, पिछले हफ्ते ही हेमा मालिनी ने मथुरा से नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। हेमा मालिनी ने कुछ समय पहले ऐलान किया था कि यह उनका आखिरी चुनाव है।

1 COMMENT

  1. एक अभिनेत्री से ड्रामा नही तो और क्या चाहिए आपको।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here