दिल्ली में भारी बारिश से कई जगहों पर जलभराव, पानी में डूबी DTC की बस, एक व्यक्ति की मौत

0

देश की राजधानी दिल्ली में रात भर हुई भारी बारिश के कारण मिंटो रोड पर हुए जलभराव के चलते रविवार की सुबह लगभग 60 साल का एक व्यक्ति डूब गया। मृतक टेम्पो चालक था। वहीं एक बस चालक, कंडक्टर और एक ऑटो-रिक्शा चालक को अग्निशामक दल ने बचा लिया। बता दें कि, शनिवार रात हुई भारी बारिश के चलते दिल्ली में कई स्थानों पर पानी भर गया था।

दिल्ली

बारिश के कारण शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया है। लोगों को गरमी से राहत मिली है लेकिन दूसरी वजहों से उन्हें मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। कनॉट प्लेस के पास स्थित मिंटो ब्रिज अंडरपास पूरी तरह पानी में डूब गया है। इस पुल के नीचे डीटीसी की बसों के कई लोग भी फंस गए, जिन्हें अग्निशामक दलों ने बचाया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “कुंदन नाम का व्यक्ति आज सुबह कनॉट प्लेस से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की ओर टाटा ऐस चलाकर जा रहा था। रात भर हुई बारिश के कारण मिंटो ब्रिज के नीचे जलभराव हो गया था। उसने अपनी गाड़ी को पानी के बीच से निकालने की कोशिश की लेकिन वह डूब गया और उसकी मौत हो गई। उसके शरीर पर कोई बाहरी चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं।”

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ चल रही है। इस बीच, दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि दमकलकर्मियों ने दिल्ली परिवहन निगम की बस के चालक और कंडक्टर को बचा लिया है। यह भी एक ऑटो के साथ मिंटो अंडरपास में गहरे पानी में फंस गए थे। ऑटो चालक को भी बचा लिया गया है।

दिल्ली में एक तरफ जहां बारिश ने गर्मी से राहत ही है तो वहीं, कई जगहों पर जलभराव से परेशानी भी हुई है। भारी बारिश के बाद जलभराव से कई जगहों पर जाम भी लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here