VIDEO: रमज़ान के मौके पर टाटा मोटर्स ने जारी किया दिल छू जाने वाला वीडियो, विज्ञापन के जरिए दिया यह प्यारा संदेश

0

टाटा मोटर्स ने रमज़ान को देखते हुए एक दिल को छू जाने वाला एक खूबसूरत कमर्शियल विज्ञापन जारी किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विज्ञापन में दिखाया गया है कि किस तरह से आपके भीतर मौजूद अच्छाई और नेकी की भावना दूसरों को फायदा पहुंचाती है। बता दें कि, टाटा मोटर्स ने यह वीडियो रमज़ान के पवित्र महीने के उपवास शुरू होने से कुछ दिन पहले जारी किया है।

टाटा मोटर्स

कतरा-कतरा नेकी टाइटल (अच्छाई की एक-एक बूंद) वाले गाने के साथ यह विज्ञापन हर किसी को नेकी की एक-एक बूंद इकट्ठा करने के लिए प्रेरित कर रहा है। इस विज्ञापन में छोटे-छोटे स्कूली बच्चे रमज़ान 2019 के लिए घर जाने में अपने बस ड्राइवर की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं।

विज्ञापन में दिखाया गया है कि स्कूली बच्चों का एक ग्रुप त्योहार के सीजन से पहले अपने बस ड्राइवर को उपहार देने के लिए अपनी जेब से पैसे इकट्ठा करते है ताकी वो सब मिलकर उनकी मदद कर सकें। ये बच्चे अपने गुल्लक को भरने के लिए घर के छोटे-मोटे काम करके अपने माता-पिता को खुश करते दिखाई दे रहे हैं।

विज्ञापन में दिखाया गया है कि, कुछ छोटे-छोटे बच्चे अपने पिता के जूते चमकाने, प्रार्थना की चटाई रोल करने से लेकर शॉपिंग बैग ले जाने तक के काम करते दिखाई दे रहे हैं, ताकि वो मदद के लिए पैसे जुटा सकें। इस विज्ञापन में एक सुंदर कहानी और गीत के साथ टाटा मोटर्स लोगों तक नेकी का संदेश पहुंचाने का सराहनीय प्रयास कर रहा है।

वीडियो का अंतिम भाग बहुत भावुक होता है जब रहीम अंकल बच्चों को स्कूल छोड़ रहें होते है तो वो देखते है कि, कुछ बच्चें बस से एक बैग निकाल रहें होते है वह बैग निकलवाने में अंकल भी बच्चों को मदद करते है। उस बैग को खोलते ही बस ड्राइवर बहुत भावुक हो जाता है क्योंकि उसमें बच्चों के द्वारा जमा किए गए कुछ पैसे होते है जो गुल्लक में होते है।

वीडियो के अंत में बस ड्राइवर से एक लड़की कहती है, “आप हमें रोज़ अपने घर ले जाते है, यह रमज़ान आपको आपके पास ले जाएगा।”

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here