VIDEO: CM योगी के स्कूलों की खुली पोल, नशे में टल्ली होकर पहुंचे सरकारी स्कूल के हेडमास्टर

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकारी स्कूलों की शिक्षा में सुधार लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहीं है। वहीं दूसरी और कानपूर की यह घटना कई सवाल खड़े कर रही है कि यदि ऐसे अध्यापक स्कूल में होंगे तो क्या बच्चे महफूस रहकर नैतिकता सीख पाएंगे?

हेडमास्टर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को बिल्लौर ब्लॉक के लालपुर ग्राम पंचायत के परसाद गांव के प्राइमरी स्कूल का है। इस स्कूल में तैनात हेडमास्टर नशे की हालत में स्कूल पहुंचा। बच्चों को पढ़ाने की बजाय उसने स्कूल में ही जमकर शराब पी और बच्चों के साथ सेल्फी ली।

शिक्षक की इस हरकत को बच्चों ने अपने कैमरे में कैद कर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। टीचर की इस करतूत की भनक जब आलाधिकारियों के पास पहुंची तो वो भी हैरत में पढ़ गए। ख़बरों के मुताबिक, हेडमास्टर स्कूल परिसर जमीन पर बैठ गए और जेब में रखी शराब की बोतल निकाल ली।

जिसके बाद अध्यापक ने बच्चों से पनी मंगवाया और उनके सामने शराब पी। जब वहां मौजूद टीचर ने उन्हें फटकार लगाई तब अध्यापक ने उन्हें फटकार लगाते हुए चुप रहने को कहा। इस दौरान हेडमास्टर नशे की हालत में बच्चों के साथ सेल्फी ली और जमकर डांस किया।

ख़बरों के मुताबिक, खंड शिक्षाधिकारी अमर नाथ को इस मामले की जानकारी ली तो वह वह हैरत में पड़ गए। अमर नाथ ने कहा कि हेडमास्टर की यह हरकत बेहद शर्मनाक है। इस मामले की जांच की जा रही है, हेडमास्टर पर कार्रवाई की जाएगी।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here