राम मंदिर भूमिपूजन की बधाई देने पर हसीन जहां को मिली जान से मारने और रेप की धमकी, पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

0

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को सोशल मीडिया पर जान से मारने और उनके साथ रेप करने की धमकी मिली है। हसीन जहां ने इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है।

हसीन जहां

गौरतलब है कि, पीएम मोदी ने जब 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के लिए भूमि पूजन किया तो उसके बाद हसीन जहां  ने देशवासियों को बधाई देते हुए एकता का संदेश दिया था। उनकी यह बात कुछ कट्टरपंथियों को यह बात नागवार गुजरी। वे लोग उन्हें दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने लगे। इस बात से परेशान हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी।

उन्होंने एक टीवी चैनल की रिपोर्ट को शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, “5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिन्दू समाज को मुबारकबाद दिया क्योंकि हिन्दू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है। लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने व रेप तक करने की धमकियां दी।”

हसीन जहां ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “देश के पीएम श्री नरेन्द्र मोदी जी, गृह मंत्री श्री अमित शाह जी, मुख्यमंत्री श्री ममता बनर्जी जी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें। हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं।”

View this post on Instagram

5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिन्दू समाज को मुबारकबाद दिया क्योंकि हिन्दू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है। लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने व रेप तक करने की धमकियां दी। देश की PM श्री नरेन्द्र मोदी जी,गृहमंत्री श्री अमित शाह जी,मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी जी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें। हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं।🙏🙏🙏

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

बता दें कि, हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पोस्टों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हालांकि, पोस्टों में बेबाक राय देने के कारण वह कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। इस कारण कई बार उन्हें कट्टरपंथियों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here