हरियाणा: CM मनोहर लाल खट्टर के गांव में हरियाणवी गायिका ममता शर्मा की गला रेत कर हत्‍या

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्य हरियाणा में पिछले कुछ दिनों से लगातार रेप, गैंगरेप और हत्या की खबरों के बीच राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव से हरियाणवी गायिका ममता शर्मा का शव बरामद बरामद हुआ, उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

हरियाणा
फाइल फोटो- हरियाणवी गायिका ममता शर्मा

ममता का शव रोहतक के बलियानी गांव के पास खेत से मिला है, ममता की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि ममता पिछले 4 दिनों से गायब थी और इस संबंध में गायिका के बेटे ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराया था।

एनडीटीवी की ख़बर के मुताबिक, ममता शर्मा के बेटे भारत की मानें तो वे रविवार को मोहित नाम के अपने साथी कलाकार के साथ सुबह 8 बजे घर से निकलीं। इसके बाद सुबह करीब 10.30 बजे मोहित ने भारत को फोन करके बताया कि ममता शर्मा रास्ते से किसी और गाड़ी में बैठ गईं, यह कहकर कि वे उसके जानने वाले हैं और उन्हीं के साथ प्रोग्राम में आ जाएंगी।

जब मोहित प्रोग्राम में पहुंचा तो वे वहां नहीं थीं, तब उसने ये बात भारत को बताई। जिसके बाद घरवालों ने पूरे दिन ममता की तलाश की लेकिन वो नहीं मिली और उसका फ़ोन भी बंद जा रहा था। लिहाजा इसके बाद सोमवार को इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

भारत के मुताबिक सोमवार को जब फ़ोन मिलाया गया तो फ़ोन पर घंटी बजी लेकिन किसी ने फ़ोन नही उठाया। यह बात भारत ने पुलिस को भी बताई, भारत का आरोप है कि पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को ममता शर्मा का शव रोहतक के बलियानी गांव के पास खेत से मिला, ये हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का गांव है। पुलिस के मुताबिक, ममता की गला काटकर हत्या की गई और फिर उसका शव खेत मे फेंक दिया गया। ममता कलानौर गांव की रहने वाली थीं।

फिलहाल, पुलिस के मुताबिक हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ममता उस दिन किसके साथ गईं थीं। आशंका है कि ममता के साथ हत्या के पहले रेप भी हुआ, लेकिन फिलहाल ममता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है, जिससे तस्वीर और साफ होगी।

बता दें कि, इससे पहले 17 अक्टूबर 2017 को पानीपत जिले के चमरारा गांव में हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या उस समय हुई जब 22 वर्षीय हर्षिता एक कार्यक्रम से वापस लौट रही थी। हर्षिता मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत के नाहरा गांव की रहने वाली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here