हरियाणवी सिंगर-डांसर हर्षिता दहिया का हत्यारा शार्प-शूटर गुरुग्राम से गिरफ्तार, लाखों रुपये का था इनाम

0

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन कुख्यात बदमाशों और कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है। भाड़े के हत्यारों का नाम जितेंद्र मान उर्फ गोगी, अदीस और मोई है। जितेंद्र मान दिल्ली के अलीपुर का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी पर करीब साढ़े छह लाख रुपये का इनाम था।

गिरफ्तार

गोगी की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस ने चार लाख रुपये और हरियाणा पुलिस ने करीब दो लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। हाल-फिलहाल के दिनों में दिल्ली पुलिस के हाथ लगे खूंखार बदमाशों में गोगी सबसे महंगा अपराधी है। पता चला है कि वर्ष 2017 में हरियाणा में हुई हरियाणवी सिंगर-डांसर हर्षिता दहिया की हत्या की सुपारी भी गोगी ने ही ली थी।

इन बदमाशों को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल डीसीपी मनीषी चंद्रा की टीम ने बीती रात गुरुग्राम सेक्टर 83 इलाके से पकड़ा है। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि, “हरियाणवी सिंगर-डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्या गोगी और उसके गुर्गो ने ही लाखों रुपये लेकर की थी। इसका खुलासा हर्षिता के जानी-दुश्मन और जीजा ने किया था।”

पानीपत में 17 अक्टूबर, 2017 को सिंगर-डांसर हर्षिता दहिया की हत्या कर दी गई थी। हर्षिता की बहन के पति दिनेश ने ही उस घटना को अंजाम देने के लिए गोगी गैंग को सुपारी दी थी। हर्षिता ने अक्सर पुलिस के सामने आरोप लगाया था कि उसके बहन के पति दिनेश ने पहले उसकी मां प्रेमो का कत्ल कराया था। फिर वह (जीजा दिनेश) उसकी (डांसर हर्षिता) जान लेने पर उतर आया था।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल द्वारा की गई गिरफ्तारी के बाद हुई शुरुआती जांच में पुलिस के सामने गोगी और उसके दोनों गुर्गों ने कबूला है कि बीते साल दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में आम आदमी पार्टी (आप) नेता और कुख्यात बदमाश वीरेंद्र मान को भी सरे-राह गोलियों से इन्हीं लोगों ने मौत के घाट उतारा था। वीरेंद्र मान को कार में घेरकर दिन-दहाड़े 26 गोलियां मारी गई थीं। घटना को अंजाम थाने से चंद फर्लांग दूरी पर ही दिया गया था।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के एसीपी स्तर के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, “वर्ष 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में हुई गैंगवार और शूटआउट में भी गोगी गैंग ही शामिल था। उस गैंगवार में कुख्यात टिल्लू और गोगी गैंग आमने-सामने आ गए थे। उस शूटआउट में तीन लोग मारे गए थे, जबकि पांच लोग गोली लगने से जख्मी हुए थे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here