हरियाणा: कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या मामले में 2 लोग गिरफ्तार

0

हरियाणा पुलिस ने काग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या मामले में 2 लोग को गिफ्तार किया है। बता दें कि, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की 27 जून को फरीदाबाद के सेक्टर-9 में दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

विकास चौधरी

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, हरियाणा पुलिस ने कांग्रेस नेता विकास चौधरी हत्याकांड में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अगले कुछ घंटों में पत्रकार वार्ता कर हरियाणा पुलिस इस हत्याकांड को लेकर अहम खुलासा कर सकती है।

बता दें कि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास चौधरी की गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए सीएम खट्टर ने कहा, “उनके खिलाफ 13 एफआईआर दर्ज थीं और वह एक बुरे चरित्र के व्यक्ति घोषित थे, ऐसे व्यक्ति के साथ कुछ भी संभव हो सकता है, यह व्यक्तिगत दुश्मनी भी हो सकती है। पुलिस की टीमें बनाई गई हैं, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।”

फरीदाबाद में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के पीछे गुड़गांव के कुख्यात गैंगस्टर कौशल का नाम सामने आ रहा है। हत्या की यह वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। उन्हीं कैमरों में गोलियां बरसा रहे सचिन की फोटो दिखी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने घटना की निंदा करते हुए खट्टर सरकार पर सवाल उठाए। कांग्रेस नेताओं ने चौधरी की हत्या की निष्पक्ष जांच और आरोपियों को सख्त सजा मिलने की भी मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here