हरियाणा: पार्टी से अलग होंगे BJP सांसद राजकुमार सैनी, कहा- राज्य की सभी लोकसभा और विधानसभा सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

0

जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जिंद में बाईक रैली की। वहीं, दूसरी ओर हरियाणा के बीजेपी सांसद ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं साथ ही उन्होंने राज्य के सभी विधानसभा और लोकसभा की सीटों पर चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया है।

हरियाणा

एबीपी न्यूज़ की ख़बर के मुताबिक, हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने कहा है कि वे जल्द पार्टी से अलग हो जाएंगे और पार्टी से अलग होने के बाद वे 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि, राज्य में कुल 90 विधानसभा सीट है और ऐसे में सैनी के इस बयान को एक अलग पार्टी खड़ा किए जाने के तौर पर देखा जाना चाहिए।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, उन्होंने ये भी कहा है कि वे आने वाले 2019 के आम चुनावों में राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटों पर भी चुनाव लड़ेंगे। सैनी ने हाल में जींद में हुई अमित शाह की हुंकार रैली में भी हिस्सा नहीं लिया था। बता दें कि, गुरुवार (15 फरवरी) को हरियाणा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बाइक रैली हुई।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, बीजेपी में शामिल होने के पहले भी सैनी एक अलग राजनीतिक पार्टी, हरियाणा विकास पार्टी का हिस्सा रह चुके हैं। इस पार्टी ने हरियाणा में सरकार भी चलाई है, इनकी सरकार के दौरान बंसी लाल सीएम थे।

नवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, सैनी का मानना है कि जींद की रैली में अनुमान के मुताबिक भीड़ नहीं आई और इससे प्रदेश में बीजेपी की साख को बड़ा धक्का लगा है। सैनी ने चुटकी लेते हुए कहा कि अब तक प्रदेश की जनता के बीच बीजेपी को लेकर जो भ्रम जाल बना हुआ था, वह इस रैली से बिल्कुल साफ हो गया है। जींद रैली के बाद बीजेपी के दिग्गजों की नींद उड़ गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here