राजस्थान की बीजेपी सरकार मुझे आतंकी बताकर मेरा एनकाउंटर करा सकती है: हार्दिक पटेल

0

गुजरात पाटीदार आरक्षण आंदोलन के मुखिया हार्दिक पटेल ने आशंका जताई है कि राजस्थान की बीजेपी सरकार उनका फर्जी एनकांउटर कर उन्हें मार सकती है।

पीटीआई भाषा की खबर के अनुसार, हार्दिक पटेल ने संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि राजस्थान की बीजेपी सरकार एनकांउटर करवा कर उन्हें मार सकती है। हार्दिक पटेल ने साफ किया कि जिस तरह की सख्ती उनके घर के बाहर पुलिस दिखा रही है, वैसी तो अंग्रेजों के जमाने में भी नहीं हुआ करती थी और उन्हें अंदेशा है कि बीजेपी कहीं उन्हें आतंकवादी बताकर फर्जी एनकाउंटर ना करवा दे।

Also Read:  VIDEO: योगी के एंटी रोमियो स्क्वायड ने बताया कैसे मासूम लड़कों को फंसाकर उनसे वसूलते हैं पैसे

Hardik Patel

अदालत का आदेश है कि वह गुजरात में नहीं रह सकते, बाकि पूरे देश में कहीं भी जा सकते हैं। हार्दिक पटेल ने आरोप लगाया कि पता नहीं राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया किसके इशारे पर काम कर रहे हैं।… वह अपना आंदोलन अदालत के आदेशों की पालन के साथ जारी रखेंगे। राजस्थान में भी टीएसपी (जनजातीय उपयोगिता क्षेत्र) आंदोलन, गुर्जर आंदोलन और राजपूत समाज द्वारा आरक्षण की मांग की जा रही है और जरूरत होने पर वे इनके समर्थन में खड़े नजर आएंगे।

Also Read:  रवि शंकर प्रसाद बोले- 'मुसलमान हमें वोट नहीं देते, लेकिन क्‍या हमने उन्‍हें कभी परेशान किया?'

हार्दिक ने कहा कि वह अदालत के आदेश की पालन करते हुए आंदोलन को आगे बढ़ा रहे हैं। हम ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे कानून व्यवस्था बिगड़े। उदयपुर की पुलिस ने प्रतापनगर इलाके में नजरबंद कर रखा हुआ है। प्रतापनगर पुलिस हार्दिक पटेल को अपने घर से बाहर भी नहीं निकलने दे रही हैं।

Also Read:  राहुल गांधी बतौर कांग्रेस अध्यक्ष आज पहली बार करेंगे CWC की बैठक की अध्यक्षता, गुजरात चुनाव और 2जी पर चर्चा संभव

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल के घर के बाहर 6 महिने के लिए पुलिस की अस्थाई चौकी बनाई गई हैं और आने वाले हर व्यक्ति की फोटोग्राफी कर उनके नाम और नंबर नोट किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here