त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड विधानसभा चुनाव नतीजों पर हार्दिक पटेल ने इस अभिनेत्री को क्यों किया टैग? यूजर्स ने पूछे सवाल

0

त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विधानसभा चुनाव के लिए डाले गए मतों की गिनती जारी है। राज्य की 60 में से 59 सीटों पर हुए चुनाव के अब तक आए रुझानों और नतीजों में विजरथ पर सवार बीजेपी ने लेफ्ट के त्रिपुरा के सबसे मजबूत किले को भी ढहा दिया है। राज्य में बीजेपी और उसकी सहयोगी इंडिजीनस पीपल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) 40 से ज्यादा सीटों पर बढ़त बनाकर बहुमत का आंकड़ा छू चुकी है। बीजेपी के लिए पूर्वोत्तर की यह जीत ऐतिहासिक है।

File Photo: @HardikPatel_

उसने शून्य से शिखर तक का सफर तय कर त्रिपुरा में 25 साल से सत्तारूढ़ माणिक सरकार को बाहर कर दिया है। लेफ्ट मात्र 16 सीटों पर आगे है। वहीं नागालैंड में भी बीजेपी गठबंधन ने रुझानों में बहुमत हासिल कर लिया है, जबकि मेघालय में कांग्रेस सबसे आगे चल रही है। लेकिन विधानसभा के त्रिशंकु होने के आसार हैं। बता दें कि तीनों राज्यों में विधानसभा की 60-60 सीटें हैं लेकिन मतदान 59-59 सीटों के लिए ही कराया गया है।

हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी को दी नसीहत

इस बीच तीनों राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजों पर गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इशारों ही इशारों में बड़ा नसीहत दी है। हार्दिक ने ट्वीट कर लिखा है, “जबतक विपक्ष मजबूत होकर जनता और देश के सही मुद्दे नहीं उठाएगा, तबतक सत्ता में बेठे लोग अपनी मनमानी और सत्ता का दुरूपयोग करेगे, और चुनाव जीतकर जनमानस में वो सही है यह साबित करते रहेंगे! एक नेतृत्व, एक पार्टी के ध्येय से विपक्ष को आगे बढ़ना पड़ेगा।”

साथ ही इस ट्वीट में हार्दिक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को भी टैग किया, साथ ही साथ उन्होंने अभिनेत्री और सिंगर ममता मोहनदास को भी टैग कर दिया है। हार्दिक द्वारा विपक्ष को एक होने की सलाह देने वाले ट्वीट में इस अभिनेत्री को टैग करना लोगों के गले नहीं उतर रहा है। जिसके बाद ट्विटर यूजर्स उन पर तंज कसना शुरू कर दिया।

हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि हार्दिक ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की जगह गलती से ममता मोहनदास को टैग कर दिया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक हार्दिक की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। बता दें कि ममता मोहन एक अभिनेत्री और सिंगर हैं। उन्होंने कुछ मलयालम, कन्नड, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने तेलुगू फिल्मों के लिए गाने भी गाए हैं।

इसके अलावा हार्दिक ने एक और ट्वीट कर लिखा है, ‘देश का बड़ा मुद्दा किसी पार्टी को देश से मुक्त करना नहीं हैं। देश का सही मुद्दा रोटी, कपड़ा, मकान है, युवा को रोज़गार, किसान को अधिकार है, चीन और पाकिस्तान हैं। नहीं की जुमलों के आधार पर बेमानी से सत्ता हासिल करना!!!! याद रखे सत्ता के लिए लड़ने वाला व्यक्ति किसी का नहीं होता।’

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here