VIDEO: गुजरात में चुनावी सभा के दौरान शख्स ने हार्दिक पटेल को मारा थप्पड़, कांग्रेस नेता ने BJP पर लगाया आरोप

0

हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को शुक्रवार (19 अप्रैल) को गुजरात में एक चुनावी सभा के दौरान एक शख्स ने अचानक मंच पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मार दिया। यह घटना गुजराज के सुरेंद्रनगर का बताया जा रहा है, जहां वह बढवाल इलाके के बलदाना गांव में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। हार्दिक पटेल ने इस घटना के बाद पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी पर उन्हें मरवाने की साजिश का आरोप लगाया है। हार्दिक ने कहा कि बीजेपी मुझे मारने की साजिश रच रही है, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं।

हालांकि, शख्स ने हार्दिक पटेल को किस बात के लिए थप्पड़ मारा और उसकी पहचान क्या है अभी इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक पटेल जब मंच से चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी एक व्यक्ति मंच पर पहुंचकर उनको अचानक थप्पड़ मार देता है।

बता दें कि हार्दिक पटेल पाटीदार समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन की वजह से सुर्खियों में आए थे और गुजरात में लोग इन्हें युवा नेता के तौर पर देख रहे थे। लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया था।

अभी एक दिन पहले ही गुरुवार को बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंककर हमला किया गया था। राव साध्वी प्रज्ञा पर बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, जब यह घटना हुई। हालांकि, जूता फेंकने वाले इस शख्स को तुरंत सुरक्षा कर्मचारियों ने गिरफ्तार कर लिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here