BJP को बड़ा झटका, शिवसेना के लिए प्रचार करेंगे हार्दिक पटेल

0
3

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार के साथ-साथ केंद्र में भागीदार बनी शिवसेना किसी भी मुद्दे पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लेने का मौका नहीं खोना चाहती। इस बीच खबरें आ रही हैं कि गुजरात के पटेल नेता हार्दिक पटेल मुंबई में शिवसेना के लिए प्रचार करेंगे।

हार्दिक पटेल

इस सिलसिले में पटेल मंगलवार(7 फरवरी) को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से बांद्रा स्थित उनके आवास मातोश्री पर मुलाकात करेंगे। गौरतलब है कि दो दशक में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब बीजेपी और शिवसेना नगर निगम चुनाव अलग-अलग लड़ रही है।

मुंबई पहुंचे हार्दिक पटेल एक अखबार से बातचीत में कहा कि वह गोरेगांव से शिवसेना के उम्मीदवारों के लिए बीएमसी चुनाव में प्रचार करेंगे। पटेल ने यह भी कहा कि वह ‘लाइक माइंडेड’ लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं भगत सिंह और बालासाहेब ठाकरे को आदर्श मानते हुए बड़ा हुआ हूं। मैं वीर सावरकर की धरती पर आकर बहुत खुश हूं।

शिवसेना प्रमुख उद्धव से अपनी मुलाकात पर हार्दिक पटेल ने कहा कि वह सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर थोपी गई गुलामी से हम आजादी चाहते हैं। इससे पहले शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने केंद्र सरकार पर जबरन नोटबंदी कर देश में संकट पैदा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी को प्राकृतिक संकट नहीं है, बल्कि यह जानबूझकर बनाया हुआ संकट है।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here