हार्दिक पांड्या ने सर्ब‍ियाई अभिनेत्री के साथ की सगाई, देखें तस्वीर व वीडियो

0

भारतीय क्रिकेट टीम के आल राउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने रिलेशनशिप को लेकर लगाए जा रहे आए दिन तमाम चर्चाओं पर लगाम लगा दिया है। हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड और सर्बियाई अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक साथ सगाई कर ली है। हार्द‍िक ने बुधवार (1 जनवरी) को इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जर‍िए अपने फैंस को यह जानकारी दी।

हार्दिक पांड्या ने कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उन्‍होंने नताशा के साथ फोटो पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा ह‍िंदुस्‍तान। 01.01.2020 #engaged’। ख़बरों के मुताबिक, दोनों जल्द ही शादी रचा कर सकते हैं।

पहली तस्वीर में नाताश उनकी बाहों में हैं और अपनी सगाई वाली अंगूठी दिखाते नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर इस कपल के चीयर मोमेंट की है। हार्द‍िक पंड्या ने जैसे ही यह जानकारी सोशल मीड‍िया के जर‍िए शेयर की, फैंस की ओर शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया।

हार्दिक के बाद नाताश ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें समंदर के बीच क्रूज पर वह नाताश को फिल्मी अंदाज में प्रपोज करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

इससे पहले 31 दिसंबर को भी हार्दिक ने नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह उनका हाथ थामें हुए थे। इस फोटो के कैप्शन में पांड्या ने लिखा, “साल की शुरुआत मेरे पटाखे के साथ।”

View this post on Instagram

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

गौरतलब है कि, नताशा और हार्दिक के बीच रिश्ते की बातें काफी दिनों से सामने आ रही थी। इस बात को दोनों ने ना कभी खुलकर स्वीकार किया और ना ही कभी नकारा। अब उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए 1 जनवरी 2020 की तारीख लिखी और साथ में अपनी सगाई की बात भी सबको बताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here