नीता अंबानी को ‘भाभी’ बोल ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

0

भारतीय क्रिकेट टीम के आल राउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों लंदन में हैं। पांड्या ने हाल ही में अपने लोअर बैक की सर्जरी कराई है और फिलहाल वो इससे उबर रहे हैं। इस दौरान लंदन में हार्दिक पांड्या से मिलने के लिए रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी पहुंचीं। इसकी जानकारी खुद हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के जरीए दी।

हार्दिक पंड्या

हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को नीता अंबानी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीर में हार्दिक और नीता हाथ में फूलों का गुलदस्ता लिए खड़े हैं। हार्दिक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “लंदन में मुझसे मिलने आने के लिए शुक्रिया भाभी। आपसे मिलकर अच्छा लगा। आपकी दुआएं और उत्साहजनक शब्द मेरे लिए काफी मायने रखते हैं। आप हमेशा प्रेरणा का स्त्रोत हो।”

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी खुद भी इस समय स्पोर्ट्स बिजनस समिट में भाग लेने के लिए लंदन में हैं। इसी दौरान नीता ने अस्पताल में पंड्या से मुलाकात की।

नीता अंबानी को ‘भाभी’ बोल हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “भाभी नहीं मालकिन बोला करो। तुम्हारे जैसे भिखारी को पैसा, शोहरत, इज़्ज़त सब इन्हीं की वजह से मिला है। अहँकार खुद पैदा किया है तूने अपने आप में।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाभी? भाई वो किसी की सास और समधन है, आपकी भाभी। भाई को पता चला तो हार्दिक से हार्पिक बनने में देर नही लगेगी।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “हार्दिक भाई फिर तो आकाश और अनंत तो आपको “चाचू” बुलाते होंगे।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पैसा साला उम्र और रिश्ता भी बदल देता है, शायद हार्दिक ओर ईशा की उम्र बराबर होगी लेकिन नीता जी रिश्ते में भाभी ही है, आंटी नही!”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई वो किसी काम से गयीं होंगी लंदन तो सोचा होगा तुझसे मिलती चले, गलतफहमी मत पाल के तुझसे मिलने आई है।” इसी तरह तमाम यूजर्स हार्दिक के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

हार्दिक पांड्या को एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान कमर में चोट लगी थी। इसके बाद से वो टीम में अंदर-बाहर होते रहे हैं। अंत में उन्होंने सर्जरी कराने का फैसला लिया। पांड्या ने सर्जरी के बाद के कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो सर्जरी के बाद चलना शुरू करते नजर आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here