होटल स्टाफ कर्मी पर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा, ट्विटर पर ऐसे निकाली अपनी भड़ास

0

चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह रविवार को मुंबई इंडियंस के साथ होने वाले फाइनल मैच से पहले होटल स्टाफ के व्यवहार से खासे नाराज दिखे। दरअसल भज्‍जी की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि होटल में स्वागत कक्ष पर मौजूद किसी स्टाफ कर्मी ने न तो उनका फोन उठाया और न ही उन्हें सही तरीके से खाना परोसा। हरभजन ने इसे लेकर ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

हरभजन सिंह
फाइल फोटो: HT

हरभजन ने अपने ट्वीट में लिखा, “जितना संभव हो सके, मैं अन्य शहरों में भी आईटीसी होटल में ठहरना पसंद करता हूं। मैं आईटीसी काकतिया में रहना पसंद नहीं करता। यहां इस बात की किसी को परवाह ही नहीं है कि खाना सही तरीके से बनाया गया है या नहीं। ड्यूटी मैनेजर से लेकर रूम सर्विस तक कोई भी फोन तक का भी जवाब नहीं देता है। ऐसा लगता है कि वे मेहमानों के लिए बहुत ज्यादा बिजी हैं।”

हरभजन सिंह के ये ट्वीट करते ही लोग आईटीसी को ट्रोल करने लगे। इसी बीच, आईटीसी ने भी उनके ट्वीट कर खेद जताया। आईटीसी ने हरभजन के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, “हमें सूचित असुविधा के लिए खेद है। हमारी टीम इसे प्राथमिकता पर देख रही है। शीघ्र ही एक वरिष्ठ प्रतिनिधि आपके पास पहुंचेगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here