आपत्तिजनक पर्चा विवाद: गौतम गंभीर के समर्थन में उतरे क्रिकेटर हरभजन सिंह, आतिशी ने दिल्ली महिला आयोग में दर्ज करवाई शिकायत

0

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार गौतम गंभीर पर लगे आरोपों के बाद क्रिकेटर हरभजन सिंह उनके समर्थन में उतर गए हैं। हरभजन सिंह ने कहा कि मैं गौतम गंभीर को बहुत अच्छे से जानता हूं, वह कभी किसी महिला के खिलाफ गलत नहीं बोल सकता है।

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने आज ट्वीट कर कहा, ‘मैं कल (गुरुवार) गौतम गंभीर से जुड़े एक मामले को सुनकर स्तब्ध हूं। मैं उसे (गौतम गंभीर) बहुत अच्छे से जानता हूं। वह कभी किसी महिला के खिलाफ गलत नहीं बोल सकता है। वह जीते या हारे यह अलग मामला है लेकिन यह आदमी इन सबसे ऊपर है।’

बता दें कि गुरुवार को आतिशी मार्लेना और मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटे जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि गौतम गंभीर ने ये पर्चे बंटवाए हैं।

हालांकि, गौतम गंभीर ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कई ट्वीट किए थे। गंभीर ने कहा था कि अगर उनके खिलाफ आरोप साबित हुए तो वह राजनीति छोड़ देंगे। गुस्साए गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी को आरोपों को साबित करने की चुनौती दी थी।

बता दें कि, गौतम गंभीर पर अभद्र पर्चा बांटने का आरोप लगाने वाली पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी मार्लेना ने इस मामले में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, दूसरी और दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी गंभीर के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कही है।

गौरतलब है कि, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर काफी समय से बीजेपी सरकार की नीतियों के समर्थक रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था। वह पार्टी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहें है। गौतम गंभीर कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली और आम आदमी पार्टी के आतिशी के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here