एशिया कप की टीम में इस खिलाड़ी का नाम नहीं होने पर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा

0

भारत के अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाडी हरभजन सिंह ने भारतीय चयनकर्ताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि एशिया कप में चुनी गई टीम में मंयक अग्रवाल का नाम कहा है। हरभजन ने ट्वीट कर टीम में युवा खिलाड़ी मयंक का नाम नहीं होने पर हैरानी जताई है।

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए बुधवार(5 सितंबर) को ट्विटर पर लिखा, ‘मयंक अग्रवाल कहां है??? इतने ज्यादा रन बनाने के बाद भी मुझे मयंक अग्रवाल का नाम टीम में नहीं दिखाई दे रहा… मुझे लगता है कि अलग-अलग लोगों के लिए भिन्न नियम हैं।’

हरभजन की आलोचना का जवाब देते हुए भारत के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि मयंक को जल्द ही मौका दिया जाएगा। “मयंक अग्रवाल शानदार रहे हैं और पिछले 10-12 महीनों में वह अच्छा खेल रहे हैं। वह सिर्फ एक कदम दूर है और मुझे यकीन है कि समय के साथ वह अपनी पहचान बनाएंगे।”

कर्नाटक के मयंक अग्रवाल पिछले सीजन रणजी सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। सभी टूर्नामेंट और इंडिया ए की ओर से खलते हुए मयंक अग्रवाल से शानदार खेल दिखाया है। हाल ही में इंडिया ए जब इंग्लैंड दौरे पर गई थी तब उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी। इंग्लैंड में उनके प्रदर्शन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। ऐसे में उन्हें मौका न दिए जाने पर हरभजन सिंह ने भारत के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पर सवाल पर सवाल उठाए हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here