ऑस्ट्रेलिया टीम का मजाक उड़ाने पर क्रिकेटर हरभजन सिंह को डेविड वॉर्नर ने दिया करारा जवाब

0

टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह अपने बड़े बोल के कारण अक्सर विवाद पैदा कर देते है। इस बार उन्होंने ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा शुरू होने से पहले कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई टीम अब तक की सबसे कमजोर टीम है और वह सीरीज में बुरी तरह हारेगी।

भज्जी ने अपनी इस बात में तर्क दिया था कि इस टीम में भारत दौरे पर पहले आ चुकीं ऑस्ट्रेलियाई टीमों जैसी बात नहीं है, क्योंकि इसमें रिकी पोंटिंग, माइकल क्लार्क और एडम गिलक्रिस्ट जैसे बड़े और अच्छे खिलाड़ी नहीं हैं। भज्जी ने आकलन करते हुए भविष्यवाणी की थी कि यदि कंगारू टीम बहुत अच्छा भी खेलती है तो टीम इंडिया 4 मैचों की सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लेगी, वहीं यदि वह खराब खेली तो भारत 4-0 से जीत जाएगा।

लेकिन हुआ इसके विपरित  क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 से बढ़त लेकर टीम इंडिया को दबाव में ला दिया है। ऑस्ट्रेलिया टीम के शानदार प्रर्दशन के बाद भज्जी का आकलन गलत साबित हो गया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की जीत खुश होकर ओपनर डेविड वॉर्नर ने हरभजन सिंह को करारा जवाब दिया।

डेविड वॉर्नर ने भज्जी को जवाब देने का अलग ही तरीका निकाला उन्होंने ट्वीट करते हुए उस पर कुछ भी लिखा नहीं है, बल्कि संकेतों में भज्जी को जवाब दिया है। उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें सीरीज से पहले दिए गए हरभजन सिंह के बयान की खबर अटैच है और उस पर एक इमोजी दी है, जिसमें सोच में पड़ने का संकेत छिपा हुआ है। वाॅर्नर के इस जवाब से पता चल जाता है कि अब सोच की मुद्रा में कौन आएगा क्योंकि भज्जी के सारे अनुमान गलत साबित हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here