हापुड़: गौकशी के शक में मारे गए कासिम के साथी समयुद्दीन का वीडियो आया सामने, खून से लथपथ होने के बावजूद दाढ़ी खींचकर मारती दिखी भीड़

0

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में सोमवार (18 जून) को गोकशी का आरोप लगाते हुए कासिम नाम के एक मुस्लिम शख्स की पीट-पीट कर हत्या और एक की बेरहमी से पिटाई के मामले में एक नया वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि, लोगों के पिटाई से बुरी तरह घायल एक बुजुर्ग से कुछ लोग पूछताछ कर रहें है। इस दौरान वह छोड़ देने की गुहार लगाते हैं लेकिन भीड़ में किसी एक शख्स ने बुजुर्ग की दाढ़ी खींचकर दोबारा मारते हैं। वहीं, गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घायल शख्स का नाम समयुद्दीन बताया जा रहा है और 65 साल के है।

करीब एक मिनट के इस विडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ की तरफ से समयुद्दीन से लगातार गोकशी को लेकर बहस हो रही है। उन पर गोकशी के आरोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन, समयुद्दीन बार-बार इससे इनकार कर रहे हैं। पर, उनके इनकार के साथ ही भीड़ उन पर फिर टूट पड़ती है। वीडियो में दिख रहा है कि, समयुद्दीन के शरिर पर खून के निशान पर दिख रहें है।

बता दें कि, बीते 18 जून को हापुड़ जिले के पिलखुवा क्षेत्र में गोकशी के आरोप में लोगों ने कासिम नामक के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस दौरान कासिम के साथ मौजूद उनके दोस्त समयुद्दीन की भीड़ ने बेरहमी से पिटाई की थी। बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

देखिए वीडियो :

कासिम को पिटता देखकर बचाने के लिए आये बुजुर्ग शख्स का भीड़ ने किया यह हाल

हापुड़: गौकशी के शक में मारे गए कासिम को पिटता देखकर बचाने के लिए आये बुजुर्ग शख्स का भीड़ ने किया यह हाल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, June 23, 2018

ABP न्यूज के मुताबिक, कासिम के खेत में एक गाय और उसका बछड़ा घुस गया था। जिसे कासिम भगा रहा था, लेकिन इसी दौरान गांव में कुछ लोगों ने गो हत्या की अफवाह फैला दी और मौके पर पहुंचे दबंगों ने कासिम और उसके साथी को पीट-पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। जिसके बाद इलाज के दौरान कासिम की मौत हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि पुलिस ने ही दोनों घायलों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन कासिम नाम के एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, समयुद्दीन नाम के युवका का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए।

यूपी: हापुड़ में गोकशी के आरोप में मुस्लिम शख्स की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या

यूपी: हापुड़ में गोकशी के आरोप में मुस्लिम शख्स की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या, एक अन्य साथी बुजुर्ग की भी लाठी डंडों से की पिटाई, घटना से तनाव के मद्देनजर पुलिस-पीएसी तैनात की गई है।http://www.jantakareporter.com/hindi/mob-kills-man-on-information-of-cow-slaughter-in-hapur/192928/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, June 19, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here