67 साल के हुए सुपरस्टार रजनीकांत, बधाइयों का लगा तांता

0

सुपरस्टार रजनीकांत मंगलवार (12 दिसंबर) को 67 वर्ष के हो गए। उनके प्रशंसक उनका जन्मदिन मना रहे हैं।अभिनेता के पब्लिसिटी मैनेजर के मुताबिक रजनीकांत शहर में नहीं है। रजनीकांत के उत्साहित प्रशंसक प्रार्थनाएं करके अभिनेता की सालगिरह मना रहे हैं। कई प्रशंसक उनकी एक झलक पाने की उम्मीद के साथ शहर का रूख कर रहे हैं, लेकिन रजनीकांत ‘काला-कारीकलां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसे 2016 में आई हिट फिल्म ‘काबली’ का सीक्वल बताया जा रहा है।Rajinikanthन्यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत के दामाद अभिनेता धनुष ने फिल्म का दूसरा लुक जारी करने का एलान किया जो संयोगवश रजनीकांत के जन्मदिन के दिन पड़ा। तस्वीर में रजनीकांत काला चश्मा और काली कमीज पहने दिख रहे हैं। फिल्म के निर्माता धनुष हैं। राजनीतिक और सिनेमा जगत की हस्तियों ने सुपरस्टार को जन्मदिन की मुबारकबाद दी।

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दिए संदेश में रजनीकांत को एक दोस्त और ‘‘बड़े दिल वाला व्यक्ति’’ बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मेरे दोस्त, सहकर्मी, बेहद विनम्र और बडे़ दिल वाले व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं।’’ उन्होंने रजनीकांत के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर भी साझा की।

वहीं महान क्रिकेटर और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने भी सुपरस्टार को जन्मदिन की मुबारकबाद दी और उनके लंबे तथा स्वास्थ्य जीवन की कामना की।

अभिनेता अक्षय कुमार ने भी रजनीकांत को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। अक्षय ने उनके साथ ‘2.0’ में काम किया था।

इसके अलावा द्रमुक नेता एमके स्टालिन, एमडीएमके के संस्थापक वाइको, बीजेपी की प्रदेश प्रमुख एम सौंदरराजन, अभिनेत्री राधिका, काजल अग्रवाल और विक्रम प्रभु समेत अन्य हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। स्टालिन ने ट्वीट किया, ‘‘ सुपरस्टार रजनीकांत को जन्मदिन की बधाई। मैं आपके लंबे, संतोषी, खुशहाल और तंदुरूस्त जीवन की कामना करता हूं।’’

वाइको ने रजनीकांत से फोन पर बात की और उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी और उनके लंबे तथा स्वास्थ्य जीवन की कामना की। एक ट्वीट में सौंदरराजन ने ‘भाई’ रजनीकांत को बीजेपी की प्रदेश इकाई की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here