टीवी शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ फेम हिमानी शिवपुरी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

0

जानी-मानी फिल्म और टीवी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी कोरोना वायरस (COVID- 19) की जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। ख़बरो के मुताबिक, 59 साल की हिमानी शिवपुरी को इलाज के लिए मुंबई के होली स्पीरिट अस्पताल दाखिल कराया गया है।

हिमानी शिवपुरी

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, “गुड मॉर्निग, यह आपके बताने के लिए है कि मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हूं। मेरे संपर्क में आए हुए लोग कृपया अपनी जांच करवा लें।” ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि हिमानी एक ऐड शूट के लिए गई थीं जिसके बाद उनमें कोरोना के लक्षण दिखने लगे और तुरंत उन्होंने अपना टेस्ट करवाया।

बता दें कि, हिमानी शिवपुरी इन दिनों टीवी सीरियल ‘हप्पू की उल्टन पुल्टन’ में एक अहम किरदार में नजर आ रही हैं। इस शो में कामना पाठक, योगेश त्रिपाठी, जेहरा सेठजीवाला, संजय चौधरी और विश्वनाथ चटर्जी जैसे कलाकार हैं। संयोग से शो के प्रड्यूसर संजय कोहली का भी COVID-19 टेस्ट हाल ही में पॉजिटिव आया है।

हिमानी टीवी के पॉप्युलर सिलेब्रिटीज में से एक हैं। उन्होंने बॉलिवुड फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें से एक फेमस रोल सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आपके कौन हैं’ में था। हिमांशी कॉमिक से लेकर अपने नेगेटिव करिदार को लेकर काफी फेमस हैं।

हिमांशी ने टीवी सीरियल के अलावा ‘कोयला’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘अंजाम’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here