VIDEO: बीजेपी सांसद हंसराज हंस बोले- JNU का नाम MNU कर दो, मोदी जी के नाम भी तो कुछ होना चाहिए

0

दक्षिण पश्चिम दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद और गायक हंसराज हंस ने शनिवार को कहा कि जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) का नाम बदलकर एमएनयू (MNU) कर देना चाहिए। मोदी जी के नाम पर भी तो कुछ होना चाहिए। उन्होंने यह बात जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में एक समारोह के दौरान कही। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।

हंसराज हंस
फाइल फोटो

हंसराज हंस के इस बयान का वीडियो समाचार एजेंसी ANI ने जारी किया है। वीडियो में भाजपा सांसद हंसराज हंस कह रहें है, “खुशी इस बात की भी है कि कश्मीर अब वाकई जन्नत होने वाला है। 370 वाला मामला सबको अच्छा लगा है। अब दुआ करो सब लोग अमन और मोहब्बत से रहें। कम से कम बम नहीं चले। मेरी तो यही दुआ है कि बम ना चलाने पड़ें। बंदा इधर का मरे या उधर का, मारा जाता एक मां का बेटा ही है। चाहे बाद में परमवीर चक्र दें या धर्मवीर चक्र, मां का बेटा वापस नहीं आता। हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की हैं और हम भुगत रहे हैं।”

इसी बीच हंस ने आसपास मौजूद लोगों से पूछा कि ये जेएनयू में ‘जे’ का मतलब क्या होता है? लोगों ने कहा जवाहरलाल, तो भाजपा सांसद ने मुस्कुराते हुए कहा, “यह सब (कश्मीर समस्या) उन्हीं की वजह से तो हुआ है। मैं तो कहता हूं इसका (यूनिवर्सिटी का) नाम जेएनयू की जगह एमएनयू कर देना चाहिए। मोदी जी के नाम पर भी कुछ होना चाहिए। उन्होंने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया है। इसीलिए कहते हैं मोदी है तो मुमकिन है।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हंसराज हंस जेएनयू में एबीवीपी की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में दिल्ली भजापा अध्यक्ष मनोज तिवारी भी शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here