VIDEO: पाकिस्तान से 6 साल बाद वतन लौटे हामिद अंसारी की मां ने सुषमा स्वराज से कहा, ‘मेरा भारत महान, मेरी मैडम महान’

0

पाकिस्तान की जेल में 6 साल बिताकर भारत लौटे हामिद नेहाल अंसारी ने परिवार के साथ बुधवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान हामिद और उनके परिवार वाले काफी भावुक दिखे, जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि हामिद मंगलवार (18 दिसंबर) की शाम को ही भारत लौटे हैं।

सुषमा स्वराज

भारत लौटने के बाद बुधवार सुबह हामिद अंसारी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से उनके ऑफिस जाकर उनसे मुलाकात की, इस दौरान सुषमा स्वराज ने उन्हें गले लगाया। इस मुलाकात के दौरान वह काफी भावुक भी दिखे। वहीं, हामिद की मां ने सुषमा स्वराज से गले मिलते हुए कहा, ‘मेरा भारत महान, मेरी मैडम महान, सब मैडम ने ही किया है।’ इस मुलाकात का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि हामिद नेहाल अंसारी जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद थे, मंगलवार को ही उन्हें रिहा किया गया है। मंगलवार शाम भारतीय सीमा में दाखिल होते ही हामिद ने अपनी धरती को चूमा। उनके परिवार वाले वाघा बॉर्डर पर उन्हें लेने पहुंचे थे। बता दें कि छह साल पहले ऑनलाइन प्रेमिका से मिलने के लिए हामिद सीमा पार पहुंच गए थे, जिसके बाद उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here