पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी से PFI के कार्यक्रम में शामिल होने पर BJP नेेताओं ने की माफी की मांग

0

विश्व हिन्दू परिषद और बीजेपी नेताओं ने पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी से PFI के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पर सवाल उठाते हुए माफी की मांग की है। जबकि मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यह संगठन कई सुरक्षा एजेंसियों के रेडार पर है।

हामिद अंसारी

नैशनल विमिन फ्रंट, विवादित संगठन पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) की महिला इकाई है। शनिवार (23 सिंतबर) को पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी इस कार्यक्रम में दिखे थे। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के आतंकी कनेक्शन की जांच एनआईए कर रही ही है।

राजधानी दिल्ली के इंस्टिट्यूट ऑफ अब्जेक्टिव स्टडीज द्वारा NWF के सहयोग से शनिवार को ‘मानव समाज में महिलाओं की भूमिका’ विषय पर आयोजित कार्यक्रम में अंसारी ने हिस्सा लिया था।

जिसके बाद स्थानीय बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद के नेताओं ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अंसारी की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि पूर्व उपराष्ट्रपति को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

इंस्टीट्यूट ऑफ ऑब्जेक्टिव स्टडीज ने नेशनल वूमन फ्रंट के सहयोग से ‘द रोल ऑफ वूमन इन मेकिंग अ ह्यूमन सोसायटी’ बिषय पर एक कॉन्फ्रेंस आयोजित किया था। द हिन्दू की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले में पीएफआई द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए हामिद अंसारी से माफीनामे की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here