फेसबुक पोस्ट को लेकर गुवाहाटी की महिला टीचर सस्पेंड, पुलवामा आतंकी हमले पर की थी यह टिप्पणी

0

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के संबंध में एक फेसबुक पोस्ट को लेकर एक कॉलेज की शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है। बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 42 जवान शहीद हो गए है।

पुलवामा

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, शहर के आइकॉन अकेडमी जूनियर कॉलेज में अंग्रेजी विभाग के सहायक प्रोफेसर के रूप में काम करने वाली पाप्री बनर्जी ने गुरुवार को आतंकवादी हमले की निंदा की, लेकिन जम्मू एवं कश्मीर में नागरिकों पर अत्याचार के लिए भारतीय सेना को भी दोषी ठहराया। कॉलेज प्राधिकारियों की ओर से शनिवार को जारी एक पत्र में कहा गया है, “जब तक सक्षम प्राधिकारी द्वारा मामले को हल नहीं कर लिया जाता है, तब तक आपको तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जा रहा है।”

रिपोर्ट के मुताबिक, बनर्जी ने एक अन्य पोस्ट में कहा कि उन्हें विभिन्न यूजर्स से धमकियां मिली हैं। उन्होंने शनिवार को एक अन्य फेसबुक पोस्ट में कहा, “मेरे इनबॉक्स में लगातार दुष्कर्म, मारपीट और जान से मार देने की धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। अगर मुझे कोई नुकसान पहुंचता है तो असम पुलिस को मेरी पिछली एफआईआर में दर्ज नामों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, वे पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे।”

गौरतलब है कि गुरुवार (14 फरवरी) की शाम जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 42 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, हर कोई शहादत को नमन कर रहा है।

बॉलिवुड की लगभग सभी बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए इस अटैक में शहीद होने वाले सैनिकों और उनके परिवारों के लिए दुख जताया है और सुरक्षाबलों पर हुए इस कायराना आतंकी हमले पर गुस्सा जाहिर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here