‘जब खुद बचोगे तभी प्रीति को बचा पाओगे’, गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने शाहिद कपूर को किया ट्रोल

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस ट्वीट में गुरुग्राम की ट्रैफिक पुलिस ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर द्वारा अभिनीत कैरेक्टर कबीर सिंह को ट्रोल किया है।

शाहिद कपूर

गौरतलब है कि, जून 2019 में रिलीज हुई शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ आज भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती है। फिल्म ‘कबीर सिंह’ को कई लोगों ने काफी पसंद किया, फिल्म में दोनों की ऐक्टिंग को भी काफी तारीफ मिली। फिल्म के एक सीन में कबीर सिंह अपनी प्रेमिका प्रीति को बचाने के लिए बुलेट से जा रहे होते हैं, लेकिन उन्होंने हेलमेट नहीं पहना है। गुरुग्राम पुलिस ने फिल्म के इसी सीन का स्नैपशॉट लिया और तस्वीर को फोटोशॉप कर शाहिद को हेटमेट पहना दिया। ये मीम लोगों को हेलमेट के प्रति जागरुक करने के लिए बनाया गया है।

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से इस फनी मीम को शेयर करते हुए लिखा, ‘जब खुद बचोगे तभी प्रीति को बचा पाओगे।’ साथ ही तस्वीर पर लिखा है- ‘बाइक चलाते हुए हमेशा हेलमेट लगाएं।’ मजेदार बात यह है कि गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट में शाहिद और कियारा को भी टैग किया है।

पुलिस की इस पहल की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे है। पुलिस के ट्वीट के बाद यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे है।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here