गुरुग्राम के टोल प्लाजा पर महिलाकर्मी के साथ मारपीट, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम टोल प्लाजा में दिनदहाड़े टोल प्लाजा महिला कर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर खेड़की दौला टोल प्लाजा की बताई जा रहीं है, यहां टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी करने वाले शख्स का नाम अभी पता नहीं चल पाया है।

Also Read:  पंजाब में आम आदमी पाटी के मुख्यमंत्री पद के लिए अभी फैसला नहीं लिया गया: केजरीवाल

बताया जा रहा है कि, गुरुग्राम के टोल प्लाजा में कुछ लोगों ने फ्री में टोल पार करने को लेकर टोल कर्मी से झगड़ा किया। टोल कर्मी ने जब युवक को फ्री में टोल प्लाजा पार करने की इजाजत देने से इनकार कर दिया तो लोगों ने टोलकर्मी से मारपीट की।

Congress advt 2

युवक का कहना था कि उसके पास पास है, लेकिन जब टोल प्लाजा महिला कर्मी ने पास मांगा तो युवक ने उनके साथ मारपीट करना शुरु कर दी। वहां की पूरी वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Also Read:  Delhi police's action was 'actuated by political vendetta,' Delhi court accepts Commando Surinder's arguments

घटना के बार में टोल प्लाजा पर काम करने वाली पीड़ित युवती ने बताया कि, युवक ने उससे फ्री में टोल पार करने के लिए कहा और टोल से बिना टोल के पैसा लिए जाने को कहने लगा। जब मैंने युवक से कोई पास दिखाने को कहा तो उसने मुझे मारना शुरू कर दिया और गालियां देने लगा, इतना ही नहीं, उसने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी है।

Also Read:  शिवसेना ने BJP से गठबंधन तोड़ने की दी धमकी, संजय राउत बोले- जल्द किया जाएगा फैसला

देखिए घटना का वीडियो:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here