शर्मनाक: नशे में धुत शिक्षक ने गुरुग्राम के सरकारी स्कूल में 8 साल की छात्रा से की छेड़छाड़

0

राजधानी दिल्ली के शाहदरा स्थित गांधी नगर इलाके में एक निजी स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच वर्षीय एक मासूस छात्रा के साथ कथित रूप से रेप और गुरुग्राम के स्कूल में 7 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या किये जाने का मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ कि अब गुरुग्राम के ही एक सरकारी स्कूल में 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल के अंदर कथिततौर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है

सरकारी स्कूल

हिन्दुस्तान की ख़बर के मुताबिक, सरकारी स्कूल में 8 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ शिक्षक ने की है। ये शिक्षक नशे की हालत में स्कूल पहुंचा था और उसने आठ साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की।

वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी शिक्षक का मेडिकल करा रही है ताकि पता चल सके कि वह नशे में था या नहीं।

बता दें कि दिल्ली के स्कूल में चपरासी द्वारा छात्रा से रेप और गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र से गला काटकर हत्या का मामले सामने आने के बाद हर कोई स्तब्ध है। इस हत्या ने ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर हम अपने बच्चों को कहां सुरक्षित मानें, देश में बच्चों की सुरक्षा को लेकर जोरदार बहस छिड़ी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here