कोरोना के खिलाफ जंग में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 20 लाख रुपये

0

कोरोना वायरस से उपजे संकट के हालात में मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। सिंगर गुरु रंधावा ने प्रधानमंत्री के राहत कोष में 20 लाख रुपये की राशि जमा करवाई है। इस बात की जानकारी गुरु रंधावा ने ट्वीट करके दी है। बता दें कि, भारत में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं।

गुरु रंधावा
फाइल फोटो

गुरु रंधावा ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “मैं अपनी बचत से पीएम मोदी के राहत कोष में 20 लाख रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं। चलिए एक-दूसरे की मदद करें। मैंने अपने स्टेज शो और गानों के जरिए ये पैसा कमाया है, जिसके टिकट आप सभी ने खरीदे हैं या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए खरीदे हैं। इसलिए यह मेरा योगदान है।”

बता दें कि, इससे पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने सबसे ज्यादा धनराशि 25 करोड़ रुपये इस खतरनाक कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम फंड में जमा करवाई थी। इस महामारी से चल रही लड़ाई में अब तक कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के स्टार्स सामने आ चुके हैं, लेकिन अक्षय कुमार जितनी धनराशि अब तक किसी स्टार ने नहीं दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसे ही ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष’ के गठन की घोषणा की, उसके तुरंत बाद ही अक्षय कुमार ने दान का ऐलान कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here