AAP में घमासान जारी, पंजाब संयोजक पद से हटाए गए गुरप्रीत घुग्गी ने छोड़ी पार्टी

0

आम आदमी पार्टी(AAP) में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली चल रही घमासान के बीच अब पंजाब में AAP के लिए नई मुसीबत आ गई है। हाल ही में संयोजक पद से हटाए गए गुरप्रीत घुग्गी ने आम आदमी पार्टी छोड़ दी है। बता दें कि हाल ही में AAP ने घुग्गी को हटाकर भगवंत मान को पंजाब की कमान सौंपी थी।

फोटो: The Tribune

पार्टी से इस्तीफा देने के बाद गुरप्रीत घुग्गी ने कहा कि मेरा भगवंत मान या किसी भी व्यक्ति विशेष से कोई विरोध नहीं है। भगवंत मान के साथ मैं काफी काम कर चुका हूं और नाराजगी भगवंत मान के प्रधान बनाए जाने को लेकर नहीं है।

घुग्गी ने कहा मुझे नाराजगी इस बात की है कि सिर्फ चुने हुए 20 विधायकों से ही बंद कमरे में वोटिंग करवाई गई, लेकिन पार्टी के बाकी वो नेता जिन्होंने विधानसभा चुनाव में दूसरी पार्टियों को कड़ी टक्कर दी और 50 हजार के आसपास वोट लिये उनका पक्ष नहीं सुना गया।

गुरप्रीत ने कहा कि मुझे पद छीनने का दुख नहीं है, बल्कि इसके लिए गलत प्रक्रिया अपनाने दुख है। उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी को मजबूत करने के लिए काम किया है। मैंने बड़े चाव से पार्टी ज्वॉइन की थी, लेकिन बड़े दुखी मन से आज पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए अगले स्लाइड पर क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here