पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में गुरमीत राम रहीम दोषी करार, 17 जनवरी को होगा सजा का ऐलान

0

पंचकूला की स्पेशल केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कोर्ट ने शुक्रवार (11 जनवरी) को पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम समेत 4 आरोपियों को दोषी करार दिया। अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद अब राम रहीम और बाकी दोषियों को 17 जनवरी को सजा का ऐलान किया जाएगा।

राम रहीम

सुनवाई से पहले पूरे हरियाणा में हाई अलर्ट घोषित किया गया था जबकि पंजाब में भी अलर्ट जारी किया गया था। वहीं, पंचकूला में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट का सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया गया। बता दें कि यौन शोषण केस में राम रहीम को सजा के बाद पिछली बार हुई हिंसा को देखते हुए प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए थे। रोहतक की जेल में बंद राम रहीम की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई।

पंचकूला में सीबीआई स्पेशल कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी कमलदीप गोयल ने कहा, ‘जेल के आसपास हमने कड़ा सुरक्षा घेरा बनाया है। 500 पुलिसकर्मियों के साथ ही ड्रोन को भी निगरानी के लिए लगाया गया है। हम किसी भी तरह लोगों को इकट्ठा होने की इजाजत नहीं देंगे। हम सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here