‘देखो फरसे की धार, कुछ गर्दन काट दी कुछ काटने को तैयार’, टिकट कटने पर BJP विधायक ने सीएम खट्टर पर कसा तंज

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हरियाणा मे होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी 90 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। पार्टी ने 2 मंत्रियों सहित कई पुराने नेताओं को इस बार टिकट नही दिया हैं। वही, दूसरी और टिकट न मिलने पर नेताओं का गुस्सा फूटना भी शुरू हो चुका है।

हरियाणा
फाइल फोटो

गुड़गांव विधानसभा सीट से टिकट कटने पर गुड़गांव के मौजूदा विधायक उमेश अग्रवाल ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है। भाजपा विधायक उमेश अग्रवाल ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, “देखो फरसे की धार, कुछ गर्दन काट दी कुछ काटने को तैयार।”

गुड़गांव से मौजूदा विधायक उमेश अग्रवाल का टिकट काटकर सुधीर सिंगला को दिया गया है। इस पर ही उमेश ने नाराजगी जाहिर की है। अग्रवाल का टिकट आखिर क्यों कटा यह फिलहाल साफ नहीं है। लेकिन कहा जा रहा है कि वह उस विधायक दल में शामिल थे जिसने हाल में खट्टर के खिलाफ मोर्चा खोला था। वहीं, पार्टी ने रेवाडी से भी मौजूदा विधायक की टिकट काटकर सुनील मुसेपुर को मैदान में उतारा है।

बता दें कि, इससे पहले भी उमेश अग्रवाल ने ट्वीट कर पार्टी नेतृत्व को चेताया था कि राव इंद्रजीत की अनदेखी पार्टी पर भारी पड़ेगी और दक्षिण हरियाणा में पार्टी को नुकसान होगा।

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी है। इसमें बाकी बचे 12 नाम हैं। बीजेपी पहले ही 78 प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी थी। इसमें योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट का भी नाम शामिल था। बता दें कि हरियाणा में कुल 90 सीटें हैं। बता दें कि, हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा के लिए चुनाव होना है। ऐसे में सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव में बड़ी जीत के लिए जुट गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here