VIDEO: शाहीन बाग में बुर्का पहनकर वीडियो बनाते पकड़ी गईं BJP समर्थक गुंजा कपूर, प्रदर्शनकारी महिलाओं ने पुलिस को सौंपा

0

दक्षिणी दिल्ली के शाहीन बाग में बुधवार (5 फरवरी) को उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्रदर्शनकारी महिलाओं ने प्रदर्शन स्थल पर बुर्का पहनकर वीडियो बनाती एक युवती को पकड़ा। आरोप है कि युवती प्रदर्शन स्थल पर बुर्के में छुपकर वीडियो बना रही थीं।

बता दें कि, नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ पिछले 15 दिसंबर से शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन चल रहा है। शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर इलाके में माहौल लगातार संवेदनशील बना हुआ है। इसी बीच बुधवार को प्रदर्शन स्थल पर बुर्का पहनकर वीडियो बनाती एक युवती को महिलाओं ने पकड़ लिया। जिसके बाद थोड़ी देर के लिए वहां अफरा-तफरी मच गई।

बुर्का पहनकर वीडियो बनाती इस युवती का नाम गुंजा कपूर बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, गुंजा कपूर एक यूट्यूबर और राजनीतिक विश्लेषक हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समर्थक हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ट्विटर पर गुंजा कपूर को फॉलो भी करते हैं।

दरअसल, गुंजा कपूर आज जब शाहीन बाग में बुर्का पहनकर वीडियो बना रही थीं तो वहां मौजूद महिलाओं को उन पर शक हुआ। फिर महिलाओं ने पकड़कर उनसे पूछताछ की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में वहां मौजूद महिलाएं गुंजा कपूर से पूछती नजर आ रही हैं कि वह बुर्का पहनकर क्यों आईं और वीडियो क्यों बना रही थीं? इसके अलावा भी महिलाएं उनसे तमाम सवाल कर रही हैं, लेकिन वह किसी भी सवाल को कोई जवाब नहीं दे रही हैं।

बता दें कि, पिछले 15 दिसंबर से नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन्स (NRC) के खिलाफ शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। शाहीन बाग में CAA और NRC के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों को अन्य जगह से लगातार समर्थन मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here