गुजरात के BJP नेता पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

0

जहां एक पीएम मोदी महिलाओं को सम्मान देने की बात करते है, वहीं दूसरी और बीजेपी के अपने ही कुछ नेता लगातार रेप के आरोप में फसते जा रहे है। गुजरात में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के एक नेता पर बलात्कार का आरोप लगा है। यह आरोप वडोदरा के नर्मदा जिले में जयंती तड़वे नाम के नेता पर लगा है। उन पर एक महिला के साथ जबरदस्ती करने का गंभीर आरोप लगाया गया है।

Also Read:  BSP ने वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी और उनके बेटे को मायावती ने निकाला

गुजरात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता जयंती तड़वे पर 35 साल की एक महिला ने ये आरोप लगाया है। पीड़िता वहां एक आंगनवाड़ी में काम किया करती है। वहीं पीड़िता ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ गुरुदेश्वर पुलिस थाने में जाकर मंगलवार (11 जुलाई) को शिकायत दर्ज करवाई। महिला का आरोप है कि जयंती पिछले 11 महीने से उसके साथ यह सब कर रहा था।

ख़बर के मुताबिक, मामले बढ़ने के बाद बीजेपी की तरफ से बुधवार(12 जुलाई) को एक बयान जारी करके बताया कि, जयंती तड़वी ने जिला महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया है। लेकिन फिर भी अभी जयंती की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Also Read:  मोदी सरकार ने बदला इंदिरा आवास योजना का नाम, दिया नया रूप दिया

बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि कोई वीजेपी नेता किसी रेप के आरोप में फंसे हो। अभी हाल ही में महाराष्ट्र में एक लड़की के साथ चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में बीजेपी के एक नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बीजेपी नेता सार्वजनिक बस में एक महिला के साथ ‘किस’ और शारीरिक संबंध बनाने हुए कैमरे में कैद हुए थे।

Also Read:  सुप्रीम कोर्ट का पार्श्‍वनाथ डेवलपर्स को निर्देश, 'केंद्रीय मंत्री राज्‍यवर्धन राठौर को दो दिन में फ्लैट का कब्‍जा दें'

युवती ने बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके साथ 27 जून को जबरदस्ती की गई। महिला ने बीजेपी नेता पर नौकरी और शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here