“गुजरात के डिप्टी सीएम ने पाटीदार समुदाय को ‘मूर्ख’ कहा…गुजरात की जनता अब आपको ‘जनता राज’ दिखाएगी”

0

गुजरात विधानसभा चुनाव में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) और कांग्रेस के बीच हुए समझौते के बाद राज्य के मुख्यमंत्री नितिन पटेल द्वारा दोनों को ‘मूर्ख’ करार दिए जाने के बयान को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है। हार्दिक पटेल ने ‘मूर्ख’ वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि गुजरात के उपमुख्यमंत्री ने पाटीदार समुदाय को मूर्ख कहा है कि अब गुजरात की जनता बीजेपी को इसका जवाब देगी।

हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बुधवार (22 नवंबर) को ट्वीट कर लिखा, “गुजरात के Dy.Cm ने पाटीदार समुदाय को मूर्ख कहा, सुन लो भाजपा वालों आप गुजरात की जनता को मूर्ख मत समझो,यह गुजरात की जनता अब आपको जनता राज दिखाएगी”

वहीं, एक ट्वीट में हार्दिक ने लिखा है कि, “कभी हाथ काट लेंगे कहते हैं, कभी मूर्ख कहते हैं। गुजरात सिर्फ़ भाजपा का नहीं हैं। जनता को जो ठीक लगेगा वही होगा, हम पर जोहुक्मी नहीं चलेगी”

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का साथ देने का ऐलान कर चुके हार्दिक पटेल पर बीजेपी ने बड़ा पलटवार किया है। गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने बुधवार को तंज कसते हुए कहा कि, ‘मूर्ख ने दरख्वास्त दी और मूर्ख ने दरख्वास्त मानी और दूसरे को मूर्ख बोलते हैं।’

गौरतलब है कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अगले महीने गुजरात चुनावों में कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा करते हुए बुधवार को कहा कि विपक्षी दल ने पटेल समुदाय को आरक्षण देने की उनकी मांग स्वीकार कर ली है। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) नेता ने कहा कि कांग्रेस अपने चुनाव घोषणापत्र में पाटीदारों को आरक्षण का लाभ देने की बात शामिल करेगी।

पटेल ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस पाटीदार समुदाय को आरक्षण देने पर सहमत हो गई है। बता दें कि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी प्रमुख अमित शाह के गृह राज्य में बीजेपी के लंबे शासन को खत्म करने के लिए जोर शोर से अभियान चलाया है। कांग्रेस पिछले कुछ समय से पटेल आंदोलन के नेता को लुभाने में लगी हुई थी।गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को चुनाव होने हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here