VIDEO: थाने के भीतर महिला पुलिसकर्मी को टिक टॉक वीडियो बनाना पड़ा भारी, हुई निलंबित

0

एक महिला पुलिसकर्मी को टिक टॉक मोबाइल ऐप पर पुलिस थाने के अंदर फिल्मी गाने पर वीडियो बनाना और डांस करना मंहगा पड़ा गया। पुलिस थाने के अंदर नाचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बुधवार को गुजरात की महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया।

महिला पुलिसकर्मी

गुजरात में अधिकारी द्वारा मिली सूचना के अनुसार एक महिला पुलिसकर्मी बुधवार को सस्पेंड कर दिया गया, क्योंकि उन्होंने पुलिस स्टेशन में डांस करते हुए वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया। मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (LRD) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाया। महिला पुलिसकर्मी पुलिस स्टेशन के अंदर एक लॉक-अप के सामने नृत्य करती हुई दिखाई दे रही हैं।

डीएसपी मनजीत वनजारा ने संवाददाताओं को बताया कि ”अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन किया है। वह ड्यूटी के दौरान यूनिफॉर्म में नहीं थी। दूसरा, वह लंगनाज गांव के पुलिस स्टेशन में अपना वीडियो बना रही थी। पुलिस को खुद अनुशासन का पालन करना चाहिए, जिसे उसने नहीं निभाया और इस वजह से उसे निलंबित कर दिया गया।” अधिकारी ने कहा, अर्पिता चौधरी द्वारा यह वीडियो 20 जुलाई को बनाया गया था, जोकि अब सोशल मीडिया साइट्स और व्हाट्सएप पर वायरल हो गया है।

डीएसपी ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी ने साल 2016 में लोक रक्षक दल में तैनाती हुई थी, जिसके बाद 2018 में मेहसाणा में पोस्टिंग मिली थी। मोबाइल ऐप टिक-टॉक के खिलाफ पिछले काफी समय से कई शिकायतें भी आई हैं। कई लोगों ने इस ऐप के जरिए अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगाया है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here