राहुल गांधी ने सोमनाथ मंदिर में किया जलाभिषेक, ट्विटर पर PM मोदी से पूछा- क्या गुजरातियों को नए घर देने में और 45 साल लगेंगे?

0

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना हमला तेज करते हुए राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पिछले चुनाव में किए गए उसके वादों पर बुधवार (29 नवंबर) को उससे जवाब मांगे। वहीं गुजरात के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी सोमनाथ मंदिर के दर्शन किए। उन्होंने इस दौरान मंदिर में जलाभिषेक कर दर्शन-पूजन किया।इससे पहले ट्विटर पर राहुल गांधी ने गुजरात में बीजेपी के 22 साल के शासन का मुद्दा उठाते हुए कहा कि लोग उससे जवाब मांग रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, 22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब। कांग्रेस नेता ने आवास के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए प्रधानमंत्री से पूछा कि क्या गुजरातियों को नये घर देने में और 45 साल लगेंगे।

राहुल ने अपनी दलील के समर्थन में आंकड़ा पेश करते हुए कहा कि गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्रीजी से पहला सवाल: 2012 में वादा किया कि 50 लाख नये घर देंगे। पांच साल में बनाए 4.72 लाख घर। प्रधानमंत्री जी बताइए कि क्या ये वादा पूरा होने में 45 साल और लगेंगे?

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी और विपक्षी नेता राहुल गांधी 9 एवं 14 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपने अपने दल के प्रचार के लिए बुधवार को गुजरात में हैं। बुधवार को सोमनाथ मंदिर पहुंचकर राहुल गांधी ने जलाभिषेक किया। सोमनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद राहुल जूनागढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करने रवाना हो गए।

विधानसभा चुनाव प्रचार के क्रम में राहुल दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। बता दें कि पहले चरण की वोटिंग होने में 10 दिन बचे हैं। लिहाजा, वहां चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुजरात दौरे पर हैं। वो भी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here