देखें वीडियो: गुजरात में पुलिस कर रही है किसानों के साथ आतंकवादियों की तरह व्यवहार

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें गुजरात की महिलाएं पुलिस के अत्याचारों को बता रही है। वह बता रही पुलिस ने किस प्रकार उन पर आतंकवादियों की तरह से अत्याचार किया है। सामने आए वीडियो  में महिला बताती है कि पुलिस ने किस प्रकार से उस पर हमला किया और बर्बरतापूर्वक मारा।

गुजरात

जबकि गुजरात में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर महिलाओं पर हो रहे अपराधिक मामलों में पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल उठाते हुए प्रधानमंत्री मोदी को 10 हजार पोस्टकार्ड लिखने की मुहिम जारी है।

आपको बता दे कि गुजरात की दस हजार महिलाओं ने पीएम मोदी को उनका वादा याद दिलाने की खातिर पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय लिया है। पीएम मोदी ने गुजरात की महिलाओं से वादा किया था ‘मैं तुम्हारा भाई हूं,कभी भी पोस्टकार्ड लिख देना’

इस बारे में आम आदमी पार्टी की महिला विंग प्रमुख वृंदाबेन पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने वादा किया था कि समय पड़ने पर हर समय मैं आपके लिए तत्पर रहुंगा। लेकिन आज गुजरात में महिलाओं की हालत ऐसी है कि पुलिस भी उनकी नहीं सुनती। यहां तक की बलात्कार की पीड़ित गुजरात की कई निर्भयाओं को इंसाफ नहीं मिल रहा। अब इस वीडियो के सामने आने पर पुलिस की बर्बरता का एक कु्रर चेहरा सामने आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here