गुजरात चुनाव में प्रचार का अंतिम दिन: राहुल ने किए जगन्नाथ दर्शन, सी प्लेन से अंबाजी मंदिर के लिए पहुंचे मोदी

0

पीएम नरेन्द्र मोदी गुजरात में पहली बार सी प्लेन के जरिये अहमदाबाद में साबरमती नदी से उड़ान भरकर आज धरोई पहुंचे। वहीं दूसरी और राहुल गांधी भी आज जगन्नाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे। राहुल गांधी ने गुजरात में प्रचार की शुरुआत द्वारकाधीश मंदिर में माथा टेक कर की थी और अब अपने कैंपेन का अंत भी मंदिर में माथा टेक कर रहे हैं।

गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चुनावी सफर के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने सी-प्लेन का सहारा लिया है। अहमदाबाद में रोड शो की इजाजत न मिलने के बाद पीएम मोदी सी प्लेन की सवारी की। साबरमती नदी में सी-प्लेन उतरा और सरदार ब्रिज से सी-प्लेन में पीएम मोदी बैठे जिससे धरोई डैम पहुंचे।

मोदी ने सोमवार को अपने एक चुनाव रैली में इसकी घोषणा की थी कि वो धरोई बांध पर उतरने के बाद सी-प्लेन से अंबाजी जाएंगे और उसी से वापस लौटेंगे। भारत में पहली बार है जब कोई सी-प्लेन उड़ान भरेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके पहले यात्री बने हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री मोदी,  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी  और पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के रोड शो को पुलिस ने इजाजत नहीं दी है। पुलिस ने इस फैसले के पीछे कानून व्यवस्था का हवाला दिया है। पुलिस ने कहा कि चुनाव आयोग रोड शो की इजाजत नहीं देता है। रोड शो भीड़भाड़ वाले इलाके में होने थे जिससे लोगों को काफी परेशानी होती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here