नशे में धुत गुजरात डिप्टी CM के बेटे को विमान में चढ़ने से रोका गया

0

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे जयमीन पटेल, अपनी पत्नी और बेटी के साथ सोमवार (8 मई) की सुबह कतर एयरलाइंस से घूमने के लिए ग्रीस जा रहे थे। लेकिन अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कतर एयरलाइंस ने जयमिन पटेल के साथ तीनों को विमान में सवार होने से रोक दिया गया।

गुजरात
file photo

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि जयमीन जब अहमदाबाद हवाईअड्डे पर पहुंचे तो नशे की वजह से वह ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे। वह इतने नशे में थे कि उन्हें आव्रजन काउंटर और अन्य जांच के लिए व्हीलचेयर में ले जाना पड़ा। साथ ही अधिकारी ने कहा कि, ‘जयमीन पटेल को विमान में सवार होने से रोक दिया गया, उन्होंने एयरलाइंस कर्मचारियों के साथ बहस भी की।’

 

 

हालांकि उनकी पत्नी ने मामला बढ़ता देख स्टाफ से माफी मांगी और अपने पति के साथ फ्लाइट से बाहर निकल गईं।गुजरात में लागू शराबबंदी के कानून को और सख्त बनाने के लिये एक ओर जहां राज्य सरकार नए प्रावधान लेकर आई है, ऐसे में डिप्टी सीएम नितिन पटेल का बेटा ही शराब के नशे में विमान में सवार होने जाए है तो ये घटना सरकार पर कई सवाल खड़े करती है।

वहीं इस पूरी घटना को लेकर उपमुख्यमंत्री नीतीन पटेल ने एक बयान में कहा कि यह उनको बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने कहा मेरा बेटा और बहू छुटि्टयां मनाने जा रहे थे, उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। यह मेरे विरोधी हैं जो मेरी छवि खराब करने के लिए झूठे आरोप लगा रहे हैं।

बता दें कि फ्लाइट में नशे में चढ़ने पर यात्री के पकड़े जाने पर उसे जेल हो सकती है, लेकिन अभी तक जैमिन पटेल के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here