गुजरात: दो कारों की टक्कर से बीच सड़क पर फैली बियर की बोतलें, तो लोगों ने मचाई लूट

0

गुजरात के वडोदरा में रविवार(15 अक्टूबर) को दो कार आपस में टक्करा गई, इस कारण कार में भरी बियर सड़क पर फैल गई। इसके बाद तो सड़क का नजारा काफी हैरान करने वाला रहा। जैसे ही पास के गांव तक इसकी सूचना पहुंची तो सभी लोग भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे और कैन्स लूटने लगे। जिसके हाथ जितनी कैन आई लेकर निकल गए।

photo- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा वडोदरा के दुमाद क्षेत्र के पास हुआ है। इस हादसे के बाद अवैध सप्लाई के लिए ले जाए रहे बियर के कार्टन्स सड़क पर गिरकर फट गए और उनमें से बियर की कैन्स नीचे बिखर गईं।

जैसे ही इसकी सूचना पास के गांव तक पहुंची तो सब भागे-भागे आए और कैन्स को लूटकर चलते बने, इस कारण सड़क पर जाम भी लग गया। बताया जा रहा है कि, इस रोड से गुजरने वाले लगभग हर इंसान ने सड़क पर गिरी बियर की कैन्स लूटी

गौरतलब है कि गुजरात ड्राई स्टेट है और यहां ऐल्कॉहॉल बैन है। इसके बावजूद लोग इस तरह चोरी-छिपे इसकी सप्लाई करते रहते हैं, जिसका ताजा नमूना रविवार को देखने को मिला। बियर के कैन लूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक मारुति सेलेरियो अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर मर्सिडीज-बेंच कार से टकरा गई। कार का ड्राइवर दुर्घटना होते ही गायब हो गया। बताया जा रहा है कि, कार की नंबर प्लेट भी गायब है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि, कार का नंबर प्लेट दुर्घटना के समय यह कहीं गिर गई हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here