दूल्हा निकला कोरोना वायरस से संक्रमित, शादी के मंडप से क्वारंटीन हुआ नवविवाहित जोड़ा

0

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में दूल्हे की जांच रिपोर्ट में उसके कोरोना वायरस (कोविड-19) से पीड़ित होने का पता चलने के बाद नवविवाहित दंपति को विवाह समारोह के तुरंत बाद घर में पृथक कर दिया गया।

उत्तराखंड
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

दरअसल, शादी से पहले दूल्हे ने कोरोना की जांच कराई थी। शादी की रस्मों के दौरान रिपोर्ट में उसके कोविड-19 से संक्रमित होने का पता चला तो परिवार वाले हैरान रह गए। नवविवाहित दंपति को शादी की रस्मों के तुरंत बाद घर में ही आइसोलेट कर दिया गया। विवाह के लिए दिल्ली से पिथौरागढ़ के चेरा गांव आते समय रास्ते में चंपावत में दूल्हे की कोविड जांच की गई थी।

दूल्हे की कोविड जांच रिपोर्ट लेकर विवाह स्थल पर पहुंचे पिथौरागढ़ के तहसीलदार पंकज चंदोला ने बताया कि यह घटना बुधवार रात सामने आई। उन्होंने बताया कि विवाह की बची हुई रस्मों को कोविड-19 संबंधी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए पूरा किया गया और समारोह समाप्त होते ही दंपति को पृथक कर दिया गया।

विवाह में शामिल हुए सभी ग्रामीणों के नमूने भी कोविड जांच के वास्ते लिए जा रहे हैं। इस मामले के सामने आने के बाद विवाह समारोह में पहुंचे लोगों के बीच हड़कंप मंच गया है। बता दें कि, भारत में घातक करोना वायरस (COVID-19) का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, रोजाना हजारों मामले सामने आ रहे हैं। देश में संक्रमितों का आंकड़ा एक करोड़ पहुंचने के करीब है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here