VIDEO: अपनी ही शादी में नाच रहे दूल्हे की अचानक हुई मौत, देखिए वीडियो

0

गुजरात के आणंद जिले के बोरसाड़ कस्बे में एक बेहद दुखद घटना घटी। यहां बारात लेकर जा रहे दूल्हे को बीच में ही दिल का दौरा पड़ गया और अचानक उसकी मौत हो गई। यह घटना मंगलवार(9 मई) रात की है जब 25 वर्षीय दुल्हा बरात लेकर अपने परिजनों के साथ 60 किमी दूर स्थित दुल्हन के घर जा रहा था। बारात में जा रहे सभी परिजन और दोस्त खुशी से नाच-गा रहे थे, दूल्हे सागर सोलंकी को दोस्तों ने कंधे पर उठा रखा था। सभी लोग डांस कर रहे थे, दूल्हा भी अपनी शादी को लेकर बेहद खुश था, कुछ पलों में उसे जीवन साथी मिलने वाली थी। दुल्हन को भी अपने सपनों के राजकुमार का बेसब्री से इंतजार था।

लेकिन नाचते-नाचते अचानक उसकी गर्दन एक तरफ लुढ़क गई। लोग उसे घेर कर खड़े हो गए और कुछ देर बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। अचानक से हुए हादसे से सभी हैरान रह गए। किसी को समझ नहीं आया कि क्या हुआ। सागर के पिता राजेश सोलंकी ने बताया कि बेहोश होने के बाद उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आणंद के रानोली जिले का रहने वाला सागर एक निजी कंपनी में काम करता था।

मंगलवार का दिन दूल्हे की जिंदगी का सबसे यादगार दिन होने वाले था, लेकिन वह आखिरी दिन बन गया और अपनों के बीच बस उसकी यादें रह गई हैं। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने एक पूरानी कहावत को सहीं कर दिया कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं, कब साथ छोड़ दे।

अगले स्लाइड में देखें वीडियो:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here