शर्मनाक: ग्रेटर नोएडा में युवक-युवती पर टूटा दबंगों का कहर, मांगते रहे रहम की भीख, बेरहम बरसाते रहे डंडे, वीडियो हुआ वायरल

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मोबाइल कैमरे से शूट इस वीडियो में कुछ बदमाश दो लड़के और एक लड़की को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहें है। इतना ही नही इस दौरान आरोपी युवक अभद्र भाषा का प्रयोग कर युवती को गाली तक दे रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा

यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्की खुद बदमाशों ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ दबंगों ने दो लड़कों और एक लड़की को घेर रखा है और उन्हें धमकाते हुए उनका वीडियो बना रहे हैं। यह दबंग युवक लड़की की तस्वीर वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे।

दबंगों से घिरे युवक-युवती ने पहले तो किसी भी तरह की सफाई नहीं दी लेकिन जब बदमाशों ने तीनों से मौज मस्ती करने की बात की तो लड़की और लड़के ने खुले तौर पर इसका विरोध किया। जिसके बाद इन दबंगों ने डंडे से लड़के और लड़की को मारना शुरू कर दिया

इस दौरान युवती आरोपियों के सामने गिड़गिड़ा रही है और पिटाई नहीं करने की गुहार लगा रही है, लेकिन इन समाज सुधारकों ने उन पर जरा भी तरस नहीं खाई और युवती-युवक को बेरहमी से पीटते रहे। इस दौरान आरोपी युवक अभद्र भाषा का प्रयोग कर युवती को गाली तक दे रहे हैं। आरोपियों की मारपीट से परेशान युवती रोती हुई भी नज़र आ रहीं है।

Khabar IndiaTV की रिपोर्ट के मुताबिक, मारपीट का यह वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया के ज़रिए पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस के आला अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए मारपीट करने वाला लड़का और एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। वीडियो में मारपीट करने वाला बदमाश खुद को नाबालिक बताते हुए पूरे मामले पर माफी मांगने लगा।

Khabar IndiaTV की रिपोर्ट के मुताबिक, ये पूरी वारदात एक जनवरी की है। नए साल के मौके पर तीन दोस्त बिसरख के खेतों से होते हुए कहीं जा रहे थे। खुली जगह में बैठे लड़की और लड़कों को देखकर दबंगों ने पहले उन्हें रोका, फिर रौब दिखाते हुए बदतमीज़ी की और फिर बुरी तरह पीटते हुए पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब पुलिस पकड़े गए आरोपियों की पड़ताल कर पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।

देखिए घटना का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here