‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ की रिलीज के बाद गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाया साजिश रचने का आरोप

0

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने आरोप लगाया कि फिल्म इंडस्ट्री में लोगों का एक ग्रुप है जो उनकी फिल्मों को रिलीज न होने देने के लिए षड़यंत्र रच रहा है।

गोविंदा
फाइल फोटो

उन्होंने यह आरोप इसलिए लगाया है क्योंकि सेंसर बोर्ड ने उनकी फिल्म ‘रंगीला राजा’ को ना रिलीज करके आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ को रिलीज करने की मंजूरी दे दी। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा 20 कट लगाए जाने की खबर के बाद संवाददाता सम्मेलन में गोविंदा ने यह बात कही।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक गोविंदा ने कहा, यह पिछले नौ साल से हो रहा है, यहां फिल्म उद्योग में लोगों का एक समूह मेरे खिलाफ षड़यंत्र रच रहा है और मेरी फिल्मों को किसी अच्छे मंच पर रिलीज नहीं होने दे रहा है।

उन्होंने कहा, वे चाहते हैं या तो मेरी फिल्में रिलीज न हों या फिर उन्हें अच्छे थिएटर या स्क्रीन न मिलें। इसका ताजा उदाहरण ‘फ्राइडे’ है जो कुछ ही सप्ताह पहले रिलीज हुई। इसे मीडिया से बेहतर रिव्यू मिला लेकिन फिल्म थिएटरों से हटा ली गई।

इस फिल्म का प्रॉडक्शन सीबीएफसी के पूर्व प्रमुख और फिल्मकार पहलाज निहलानी ने किया है। पहलाज निहलानी की ‘इल्जाम’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले गोविंदा ने उनके साथ ‘शोला और शबनम’, ‘आंखें’ में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here