बलात्कारियों की चमड़ी उधेड़कर उनके घावों पर नमक-मिर्च रगड़ना चाहिए: उमा भारती

0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के आगरा में विधानसभा चुनावों के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए शुक्रवार(10 फरवरी) को केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बलात्कारियों पर विवादित बयान दिया। उमा भारती ने कहा कि बलात्कारियों को उल्टा लटकाकर तब तक पीटना चाहिए जब तक उनकी खाल ना उधेड़ जाए।

उन्होंने सलाह दी कि इसके बाद उनके घावों पर नमक और मिर्च रगड़ने चाहिए, ताकि वो रहम की भीख मांगे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब वह मुख्यमंत्री थीं तो उन्होंने ऐसा ही किया था। उन्होंने कहा कि बलात्कारियों के लिए कोई मानवाधिकार नहीं होता है।

उन्होंने कहा कि जब एक पुलिस अधिकारी ने ऐसा किए जाने पर आपत्ति जताई तो मैंने उनसे कहा कि ऐसे दानवों का कोई मानवाधिकार नहीं होता। रावण की तरह उनके सिर भी काट दिए जाने चाहिए। भारती ने कहा कि जब वह मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री थीं तो बलात्कारी उनसे रहम की भीख मांगते थे।

उमा बुलंदशहर में महिला और उसकी बेटी के साथ गैंगरेप मामले पर बोल रही थीं। सपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने इस मामले में गिरफ्तार लोगों की जमानत रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किया।

गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई में बुलंदशहर में एक महिला और उसकी बेटी के साथ उसके परिवार वालों के सामने ही गैंगरेप की घिनौनी वारदात सामने आई थी। जुलाई 2016 में बुलंदशहर में एक महिला और उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया गया था। इस घटना को लेकर यूपी की अखिलेश यादव सरकार की काफी किरकिरी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here