यूपी: 24 घंटे में दूसरी बार सीतापुर के पास पटरी से उतरी ट्रेन

0

देश में ट्रेनों का पटरी से उतरने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में ट्रेन हादसा हुआ है, यूपी के सीतापुर के पास एक मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतरा। कल ही इस जगह सीतापुर में बुढ़वल-बालामऊ पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गया था।

यूपी
फोटो- ANI

बता दें कि, कल ही इस जगह सीतापुर में बुढ़वल-बालामऊ पैसेंजर ट्रेन का इंजन पटरी से उतरा था, पटरी से उतरते ही ट्रेन में बैठे यात्रियों हड़कंप मच गया। लेकिन इस में राहत वाली बात यह है कि इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई थी।

ख़बरों के मुताबिक, यह ट्रेन सीतापुर कैंट स्टेशन से चलकर कुछ ही दूर पहुंची थी तभी पुलिस लाइन रेलवे क्रासिंग पार करते समय ट्रेन के इंजन के दो पहिये पटरी से उतर गए।

सोमवार रात हादसा होने के बाद मंगलवार की सुबह उसी जगह पर एक मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया। 12 घंटे में एक ही जगह ये दूसरा हादसा है। इससे वहां लापरवाही में कराई गई मरम्मत की पोल खुल गई।

बता दें कि, पिछले कुछ दिनों में एक के बाद हुए रेल हादसों के बाद सुरेश प्रभु ने रेल मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था।कैबिनेट फेरबदल के बाद पीयूष गोयल को रेल मंत्रालय का जिम्मा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here